सिंगापुर में शॉपिंग मॉल के बाहर भारतीय मूल के युवक को सीढ़ियों से धक्का देकर ले ली जान

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 08:40 AM (IST)

सिंगापुर: सिंगापुर में एक शॉपिंग मॉल के बाहर एक व्यक्ति ने भारतीय मूल के एक युवक को धक्का दे दिया, जिससे सीढ़ियों से नीचे गिरने के कारण उसकी मौत हो गई। ‘द स्ट्रेट टाइम्स' अखबार में शुक्रवार को प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, 34 वर्षीय थेवेंद्रन षणमुगम को पिछले महीने ऑर्चर्ड रोड स्थित कॉनकॉर्ड शॉपिंग मॉल में एक व्यक्ति ने सीढ़ियों से नीचे धकेल दिया था। 

खबर के अनुसार, सीढ़ियों से गिरने के कारण षणमुगम की खोपड़ी में कई फ्रैक्चर हुए थे। उनका एक स्थानीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा था, जहां उन्होंने शुक्रवार को अंतिम सांस ली। खबर के मुताबिक, षणमुगम का शुक्रवार शाम को मंदाई श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। खबर के अनुसार, षणमुगम को धक्का देने वाले मुहम्मद अजफारी अब्दुल काहा (27) पर किसी व्यक्ति को जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। हालांकि, अदालत में पेश दस्तावेजों से यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि षणमुगम और काहा एक-दूसरे को जानते थे या नहीं। 

‘द स्ट्रेट टाइम्स' में प्रकाशित खबर के मुताबिक, दोषी करार दिए जाने पर काहा को दस साल तक की जेल के साथ-साथ कोड़े मारने या जुर्माने की सजा दी जा सकती है। अदालती दस्तावेजों के अनुसार, काहा पर यह मुकदमा ऐसे समय में दर्ज किया गया है, जब अन्य अपराधों में सजा सुनाए जाने के बाद वह क्षमा आदेश के तहत जेल से बाहर था।

 ‘द स्ट्रेट टाइम्स' में प्रकाशित खबर के मुताबिक, दोषी करार दिए जाने पर काहा को 178 दिन के अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी पड़ सकती है। क्षमा आदेश किसी कैदी को अपनी सजा का एक हिस्सा जेल के बाहर बिताने की अनुमति देने के लिए जारी किया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News