इमरान ने इंजेक्शन और नर्सों को लेकर कही ऐसी बात, उड़ रहा खूब मजाक ( देखें Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 01:33 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान व इनके मंत्री अपनी विवादित व बेतुकी बयानबाजी के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं । इमरान खान एक बार एैसी बयानबाजीकर गए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि एक ही इंजेक्शन में सभी नर्से उन्हें हूर नजर आने लगी थी। इमरान का यह वीडियो कराची स्थित शौकत खानम हॉस्पिटल का बताया जा है, जिसमें उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए मजाकिया लहजे में यह बात कही लेकिन वह ट्रोल हो गए।

 

इमरान ने बताया कि 2013 में चुनाव प्रचार के दौरान वह अचानक गिर गए, जिस कारण उनकी पीठ में चोट आई थी। दर्द ज्यादा होने के कारण इमरान को हॉस्पिटल ले जाया, जहां उन्हें दर्द कम करने के लिए एक इंजेक्शन दिया गया। उस घटना को याद करते हुए इमरान ने कहा, 'डॉक्टर ने मुझे ऐसा टीका लगाया कि मैं अपने दर्द को एक दम ही भूल गया। मुझे सब कुछ बड़ा सुंदर और अच्छा लगने लगा। यहां तक कि वहां मौजूद सभी नर्सों में मुझे हूर नजर आने लगीं ।मैंने डॉक्टर को दौबारा वही टीका लगाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मुझे दूसरा पेनकिलर नहीं दिया। यहां के डॉक्टर वाकई तारीफ के काबिल हैं।' अब इस वीडियो को लेकर इमरान खान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

 

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कमेंट किया कि पीएम को बस एक इंजेक्शन की जरूरत है, सभी नर्सों में हूर दिखाने के लिए। इमरान के इस वीडियो 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पहले पाकिस्तान में जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्यमंत्री जरताज गुल वजीर का एक भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने इमरान खान की तारीफ करते हुए उनकी मुस्कुराहट को कातिल बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News