मरियम नवाज का आरोप-आतंकवादियों से ज्यादा खतरनाक हैं इमरान खान पाकिस्तान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 06:10 PM (IST)

इस्लामाबादः मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि इमरान खान आतंकवादियों से ज्यादा खतरनाक हैं।  मरियम ने कुछ दिन पहले इस्लामाबाद में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ताओं द्वारा हिंसक घटनाओं को अंजाम देने के संदर्भ में यह बात कही है। 

 

जियो न्यूज के मुताबिक  मंगलवार को एक कार्यक्रम में संबोधन को दौरान मरियम ने कहा कि 'इमरान खान एक गिरोह के नेता हैं, उनका राजनीतिक अभियान आतंकवाद से ज्यादा खतरनाक है।' मरियम नवाज ने आगे कहा कि इमरान खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में स्वीकार किया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता रैली (लान्ग मार्च) के दौरान सशस्त्र थे, जबकि हमारी  रैलियों में एक भी व्यक्ति हथियार नहीं रखते हैं। PML-N नेता ने इमरान खान पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री पाकिस्तान में आतंकवाद कायम रखना चाहते हैं तो वो अपने चेहरे से राजनीतिक पर्दा हटा दें।

 

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान में जैसे ही अधिकारी उनका असली चेहरा देखेंगे उसके बाद इमरान खान के साथ आतंकवादियों की तरह व्यवहार किया जाएगा। मरियम नवाज ने आगे कहा कि इमरान खान ने एक राजनीतिक मुखौटा लगाया है। मरियम ने आगे कहा कि इमरान खान को पता है कि नवंबर बीत जाने के बाद, उनकी साजिश विफल हो जाएगी। बता दें कि नवंबर से पहले पाकिस्तान में आम चुनाव हो सकते हैं। 

 

PML-N नेता ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जिहाद नहीं फसाद कर रहे थे। इमरान खान पर तीखा हमला करते हुए मरियम नवाज ने कहा कि उनके (इमरान खान) और आतंकवादियों में क्या अंतर है। यहां तक ​​​​कि आतंकवादी भी हथियारों से पाकिस्तान पर हमला करते हैं। मरियम ने कहा कि जब से खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से हटाया गया है, उन्होंने देश भर में आग लगा दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News