पत्नी के बजाए पति ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, Photos वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 04:19 PM (IST)

केंटुकी: बदलते वक्त के साथ प्रेग्नेंसी को लेकर महिलाओं की नहीं बल्कि पुरुषों की सोच भी बदल रही और मैटरनिटी फोटोशूट ट्रेंड कर रहा है। पहली बार माता-पिता बनने जा रहे कपल्स इस तरह के फोटोशूट को खासतौर से प्राथमिकता देते हैं। ऐसे ही फोटोशूट के लिए जर्मनी का एक जोड़ा इन दिनों में सुर्खियों में है, लेकिन उसके चर्चा में रहने की वजह दूसरी है। दरअसल इस जोड़े में पत्नी की जगह पति ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया।

PunjabKesari

हो गए न हैरान, लेकिन ये सच है। दरअसल जेरेड ब्रेवर और उनकी पत्नी केल्सी ब्रेवर ने पहली डिलीवरी से पहले मैटरनिटी फोटोशूट कराने का फैसला किया था, लेकिन एन वक्त पर केल्सी की तबियत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। फोटोशूट की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी, इसलिए जेरेड ने कैंसिल कराने के बजाय खुद अपनी पत्नी की जगह लेने का फैसला किया और खुद का मैटरनिटी फोटोशूट कराया। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
PunjabKesari

बता दें कि जेरेड बेवर और उनकी पत्नी केल्सी ने मैटरनिटी फोटोशूट के लिए 18 सितंबर की तारीख तय की थी, लेकिन उसी दिन केल्सी को प्री-एक्लेमप्सिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इससे शूट के मिस होने का खतरा बढ़ गया, लेकिन जेरेड ने हिम्मत नहीं हारी और पत्नी को सरप्राइज देने के लिए उनकी जगह खुद का फोटोशूट कराने का फैसला किया। जेरेड का फोटोशूट करते हुए फोटोग्राफर को भी कोई परेशान नहीं हुई, क्योंकि फोटोग्राफर कोई और नहीं केल्सी की बहन केयाना स्मॉर्ट थीं।

PunjabKesari

जेरेड केरेना के साथ फ्रैंकफर्ट केंटकी के पास एल्खोर्न क्रीक नामक झरने पर पहुंचे और फोटोशूट कराया। हालांकि अपनी इस योजना के बारे में जेरेड ने अपनी पत्नी को कुछ नहीं बताया था इसलिए जब जेरेड ने केल्सी को फोटोशूट की तस्वीरें दिखाई तो वह खुशी से रोने लगी। फोटोशूट के बाद जेरेड ने कहा, 'उसने तस्वीरे देखी तो वह रोने लगी. उसके होंठों पर हंसी थी।' जेरेड ने आगे कहा, 'मैं बस उसे थोड़ा हंसाना चाहता था। मैं जानता था कि वह शूट की तारीफ करेगी, क्योंकि उसे एक अच्छी हंसी की जरुरत थी।'

PunjabKesari

जेरेड ने अपनी पत्नी केल्सी के बारे में बताते हुए कहा कि वह बीमार थी और पिछले एक सप्ताह से अस्पताल में थी। वह बहुत फोटोजेनिक है और तस्वीरें लेना पसंद करती है। अपने मैटरनिटी फोटो के बारे में जेरेड ने कहा, मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वे वायरल हो जाएंगे। 'उन्होंने कहा, 'इसने हमें पूरी तरह से हैरान कर दिया। मैं तो केवल अपनी पत्नी को खुश करने की कोशिश करने के लिए यह सब कर रहा था, लेकिन अब इस पर मिलने वाली सकारात्मक प्रतिक्रियां देखकर अच्छा लग रहा है।' केल्सी ने पिछले सप्ताह एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था। इसलिए अब जेरेड की प्राथमिकता केल्सी के घर जाने से पहले मां-बच्चे, दोनों के स्वास्थ्य की देखभाल करना है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News