आसमानसे अचानक हुई मरे हुए पक्षियों की बारिश, देखकर सहम गए लोग (photos viral)

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 12:31 PM (IST)

सिडनीः उत्तरी वेल्स की एक सड़क पर अचानक रहस्यमय परिस्थितियों में आसमान से मृत पक्षियों की बरसात होने लगी। ये नजारा देख सड़क पर जारहे लोग समह गए। . मंगलवार को एंगलेसी की एक गली में 300 पक्षी मृत मिले और उनके शरीर पर खून के निशान थे।

PunjabKesari

नॉर्थ वेल्स लाइव के मुताबिक, मंगलवार को अपने घर जाते वक्त हेना स्टीवन ने इन पक्षियों को देखा । हेना स्टीवन ने कहा कि उन्होंने एक बहुत बड़े झुंड में चिड़ियों को उड़ते हुए देखा था।इसके बाद वो एक जगह रूकीं और रोड पर किसी चीज को खाने के बाद उड़ गई । इसके एक घंटे बाद अचानक सभी चिड़ियां मर गईं।

PunjabKesari

इन पक्षियों की तस्वीरों को हेना स्टीवंस के साथी डैफिड एडवर्ड्स ने खींचा और फेसबुक के पेज 'नॉर्थ वेल्स बर्ड्स और वाइल्डलाइफ साइटिंग्स' पर शेयर किया। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, सड़क पर 225 और बाकि के 100 पक्षी आस-पास के इलाके में मृत मिले।

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा, मैंने कम से कम 6 पक्षियों को मक्के की फसल खाते हुए देखा तो इसलिए मेरा मानना है कि क्या इसमें जहर था?   हेना स्टीवन के साथी डैफिड एडवर्ड्स ने कहा, यह देख कर ऐसा लगा जैसे आसमान से मृत पक्षियों की बारिश हो रही हो। बड़ा भयावह दृश्य था। बीबीसी के मुताबिक, पशु और पादप स्वास्थ्य एजेंसी ने पक्षियों को परीक्षण के लिए एकत्र किया है

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News