Howdy Modi: कार्यक्रम में भाग लेने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ह्यूस्टन के लिए रवाना

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 06:59 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हाउडी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एंड्रयूज मैरीलैंड से उड़ान भर चुके हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ह्यूस्टन में हाउडी कार्यक्रम में मंच साझा करेंगे। 'हाउडी मोदी' के रंगारंग कार्यक्रम की शुरूआत हो चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी भारतीय समयानुसार रात साढ़े दस बजे भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे। 

अमेरिका में रह रहे भारतीय अमेरिकी समुदाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा रविवार को ‘हाउडी मोदी' कार्यक्रम को संबोधित करने को लेकर बेहद उत्साहित है। समुदाय का मानना है कि यह कार्यक्रम दर्शाता है कि कश्मीर को लेकर भारत की नीति का अमेरिका समर्थन करता है।
PunjabKesari
भारतीय अमेरिकी समुदाय के लिए इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बताते हुए ह्यूस्टन में भारतीय अमेरिकी डॉक्टरों के संगठन के पूर्व अध्यक्ष राकेश मंगल ने कहा कि ट्रंप का ‘हाउडी मोदी' कार्यक्रम में हिस्सा लेना यह दिखाता है कि भारत पूरी दुनिया खास तौर पर अमेरिका के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

रिपब्लिकन हिंदू कॉलिशन के शलभ कुमार ने कहा कि ह्यूस्टन में अमेरिकी राष्ट्रपति का मोदी के साथ मंच साझा करना ‘स्पष्ट रूप से यह दिखाता है कि पाकिस्तान को लेकर अमेरिका का रुख क्या है।' उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की यहां एनआरजी स्टेडियम के सामने कश्मीर मुद्दे को लेकर प्रदर्शन करने की योजना थी, उनका दावा है कि इसे काफी हद तक रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘ यह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के मुंह पर तमाचा है।''

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News