कोविड नियमों का उल्लंघन कर पार्टी में शामिल होने वाले हांगकांग के अधिकारी ने इस्तीफा दिया

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 04:16 PM (IST)

हांगकांग:  हांगकांग में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में वृद्धि के बीच, एक वरिष्ठ अधिकारी को इस महीने दो सौ अतिथियों के साथ जन्मदिन की एक पार्टी में शामिल होने के कारण सोमवार को इस्तीफा देना पड़ा। चीन की संसद के एक प्रतिनिधि विटमान हंग के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी में गृह मामलों के सचिव कैस्पर सुई समेत कई नेता और अधिकारी शामिल हुए थे और बाद में कम से कम एक अतिथि की जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

 

पार्टी के बाद उनमें से सभी को पृथक-वास में भेज दिया गया था। सुई ने सोमवार दोपहर को जारी के बयान में कहा कि उन्होंने “हाल में संक्रमण फैलने के दौरान बहुत अच्छा उदाहरण पेश नहीं किया था।” हांगकांग की नेता कैरी लैम और अन्य अधिकारियों ने बड़ी संख्या में एक जगह पर एकत्र नहीं होने के लिए जनता से आग्रह किया था।

 

सुई ने कहा, “तीन जनवरी को बैंक्वेट में शामिल होकर मैंने गलत निर्णय लिया और अनुचित व्यवहार किया। मैंने यह ऐसे समय किया जब वायरस को फैलने से रोकने के लिए सभी उपाय किये जाने चाहिए थे।” उन्होंने कहा, “मैंने जो किया उसकी जिम्मेदारी लेता हूं और इसलिए मैंने गृह मामलों के सचिव पद से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है।” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News