सेलिब्रिटी ने खोला राजः सोशल मीडिया पर हमबिस्तर होने के लिए मिले पैसों के ऑफऱ

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 10:05 AM (IST)

लंदनः छोटे पर्दे की एक अभिनेत्री ने टीवी शो में पुरुषों की घटिया मानसिकता को लेकर अपना दर्द बयां किया। टीवी शो 'लव आइलैंड' की अभिनेत्री रोजी विलियम्स (28) और टाइन लेक्सी क्लारसन (22) ने बताया कि उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सेक्स के लिए हजारों पाउंड की पेशकश की गई। एक इंटरव्यू में दोनों ने बताया कि 2017 और 2018 में हिट टीवी शो में दिखाई देने के बाद कई पुरुषों ने उन्होंने सोशल मीडिया पर सेक्स के लिए पैसों का ऑफर दिए। बीबीसी के विक्टोरिया डर्बिशायर टीवी शो में अपनी बात रखते हुए रोजी ने बताया कि उन्हें एक साल के लिए 100,000 पाउंड देने की पेशकश की गई।

PunjabKesari

साथ ही कपड़े और सामाने देने के भी ऑफर आए। क्या उन्हें दुबई में स्थित एक पुरुष का साथी बनने के लिए सहमत होना चाहिए। रियलिटी स्टार जिनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की गिनती हाल ही में 840,000 अंक से अधिक है, का कहना है वह कभी भी टेबल पर रखी रकम का प्रलोभन नहीं लेती हैं और इसका कभी भी पक्षपात करने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कहा कि नए रियलिटी सितारे इसके लिए बातचीत के लिए कभी तैयार नहीं होते हैं। सोशल मीडिया एन्फ्लूएंसर्स को ये चेतावनी जरूर दी गई होती है कि आपको ट्रोल किया जाएगा, आपकी जिंदगी काफी बदल जाएगी।

PunjabKesari

लेकिन इसकी चेतावनी नहीं मिलती कि पुरुष आपको खरीदने की कोशिश करेंगे। 'हम या तो ऐसी स्थिति में नहीं हैं जहां हमें ऐसा करने की आवश्यकता है इसलिए हम इसके बारे में नहीं बोलते हैं, या हमने ऐसा किया है और हमें बहुत शर्म आ रही है।' टाइन लेक्सी कहती हैं कि वह सिर्फ 19 साल की थी तब उन्हें पहली बार एक आदमी के साथ रात के खाने और ड्रिंक करने के लिए 20,000 पाउंड का प्रस्ताव मिला था। उन्होंने कहा कि यह हाई प्रोस्टिट्यूशन है। यह सोचने में भी डर लगता है कि अगर उन्होंने मुझे मैसेज किया है तो ऐसे इंस्टाग्राम पर हजरों सुंदर लड़कियों को भेजा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News