मां बनने वाली दुनिया के सबसे हॉट बम वाली ये हसीना, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 01:35 PM (IST)

मेलबर्न: दुनिया के सबसे परफेक्ट व हॉट कूल्हों वाली लड़की अब मां बनने वाली है। ब्रिटनी पेरिल योब दुनिया की सबसे हॉट कूल्हों वाली लड़की हैं। पेरिल अपने परफैक्ट कूल्हों की वजह से कई इवेंट्स जीत चुकी है। कई कंपनियां उन्हें अपना अंबेसडर बनाना चाहती है और कई कंपनियां उनके साथ विज्ञापन करना चाहती हैं। लेकिन पेरिल को अब अपने लिए वक्त चाहिए।

हालांकि पेरिल इतनी प्रसिद्धि के लिए अपने कूल्हों का आभार मानती हैं। लेकिन इन्हीं कूल्हों के लिए उन्हें लोगों का आरोप भी झेलना पड़ा क्योंकि कुछ लोग उन पर आरोप लगाते हैं कि ये कूल्हे उन्होंने सर्जरी करके बनवाए हैं। ब्रिटनी के कूल्हों का फोटो लेने के लिए फोटोग्राफरों को महीनों इंतजार करना पड़ता है। पेरिल 3 महीने की गर्भवती हैं।

उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी का ये पहला दौर उनके लिए बहुत कठिन रहा। वो अपने प्रेग्नेंसी के पहले 12 हफ्तों को अपनी जिंदगी का सबसे कठिन अनुभव मानती हैं। अभी तो उनका शरीर परफेक्ट है लेकिन तस्वीरों में अपने बदलते शरीर को देखकर वो घबरा भी रही हैं। पेरिल ने कहा कि वो अपने कूल्हों के लिए मशहूर है लेकिन अगर बच्चे की चाहत में ये कूल्हे इतने परफेक्ट नहीं भी रहे तो उन्हें कोई अफसोस नहीं रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News