एक्स की तस्वीर लाओ फ्री में बर्गर खाओ, टूटे दिल वालों के लिए आया शानदार आॅफर

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 12:02 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: वैलंटाइंस डे (valentines day) युवाओं के लिए प्यार के इजहार का दिन माना जाता हैं, लेकिन अब यह कारोबारी दिन भी बनता जा रहा है। इस मौके पर कई कंपनियां तरह-तरह के लुभावने ऑफर देती हैं। इस कड़ी में बर्गर किंग भी एक ऑफर लेकर आई है लेकिन यह मोहब्बत करने वालों के लिए नहीं बलिक टूटे दिल वालों के लिए है। यानी कि अगर आपका दिल टूट गया है तो बर्गर किंग आपको फ्री में बर्गर खिलाएगी। 

 

टूटे हुए दिल वालों के लिए लाए गए इस ऑफर की शर्त यह है कि आपको अपनी एक्स प्रेमी या फिर प्रेमिका की तस्वीर लेकर जानी होगी तभी आपको मुफ्त बर्गर मिलेगा। आप कई साल पुरानी तस्वीर भी ले जाकर वहां मुफ्त बर्गर खाने का आनंद उठा सकते हैं। दरअसल बर्गर किंग नई फिल्म ‘बर्ड्स ऑफ प्री’ का प्रमोशन कर रही है। 

 

जिन लोगों के दिल उनके एक्स तोड़ चुके हैं उन्हें बस इतना करना है कि उनकी फोटो को फिल्म की थीम वाले ‘ब्रेकअप बॉक्स’ पर प्रिंट करके लाना है। उसके बाद उन्हें फ्री बर्गर दिया जाएगा। इसके अलावा आप अपने पुराने लव लेटर्स, गिफ्ट किए टैडी भी ले जा सकते हैं। बर्गर किंग का यह ऑफर इसकी कुछ ही ब्रांच पर मौजूद है। इसमें न्यू यॉर्क, लॉस ऐंजिलिस, सैन फ्रांसिस्को और बोस्टन की ब्रांच शामिल हैं।  वेलेंटाइन डे के दूसरे दिन यानि 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाया जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News