पाकिस्तान में वीडियो बना रहे चार टिकटॉक स्टार की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 11:08 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः पाकिस्तान में मंगलवार को चार टिकटॉक स्टार्स  की  गोली मारकर हत्या कर दी गई। चारों लोग एक ही कार में सवार थे। पुलिस के  मुताबिक, घटना मंगलवार को कराची की पॉश कॉलोनी गार्डन एरिया में  एक प्राइवेट हॉस्पिटल के सामने हुई । मारे गए चारों लोग एक ही कार में सवार थे।

 

पुलिस के मुताबिक, साजिश के तहत इन लोगों की हत्या की गई है। हमलावर काफी वक्त तक इनका पीछा करते रहे। जैसे ही अस्पताल के सामने कार रुकी। पीछे से आ रहे लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी।  घटना में टिकटॉकर मुस्कान शेख की मौके पर ही मौत हो गई जबकि  उसके तीन साथियों ने कुछ देर बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। मारे गए अन्य लोगों के नाम हैं- सद्दाम हसन, आमिर और रेहान बताए गए हैं।

 

पुलिस के अनुसार सभी लोगों पर 9 एमएम पिस्टल से गोलियां चलाईं गईं। हमने कुछ सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिए हैं। मामले की जांच तेजी से की जा रही है।  इससे  एक दिन पहले ही फैसलाबाद में एक युवा की हत्या की गई थी। वह भी टिकटॉक स्टार था। बता दें कि पाकिस्तान सरकार ने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए चीनी सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक को पिछले साल अक्टूबर में बैन कर दिया था और  9 दिन बाद ही  यह बैन हटा लिया गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News