यहां मिला दुनिया का सबसे बड़ा चूहा, साईज देख लोगों के छूटे पसीने  (video)

2020-09-25T13:07:45.503

इंटरनेशनल डेस्क: इन दिनों एक चूहे ने तहलका मचा दिया है, ऐसा चूहा शायद ही दुनिया में किसी ने देखा होगा। इस चूहे के चर्चा में रहने का सबसे बड़ा कारण है इसका आकार, जिसे बाहर निकालने में लोगों के पसीने छूट गए। इस विशालकाय चूहे का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

 

यह मामला है मेक्सिको सिटी का। वहां जब सफाईकर्मी एक नाले की सफाई कर रहे थे तो उन्हे एक विशाल चूहा दिखाई दिया। हालांकि यह चू​हा असली नहीं नकली था, जिसे कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकाला गया। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रेह वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ​कर्मचारी इस विशाल चूहे को पानी से साफ कर रहे हैं। इसके साईज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वहां खड़े इंसान भी इसके आगे छोटे लग रहे हैं। 


वीडियो और तस्वीरें सामने आने के बाद एवलिन नाम की एक महिला ने दावा किया कि वह उसका है। उसने बताया कि यह नकली चूहा कुछ साल पहले हैलोवीन की सजावट के लिए बनवाया था। भारी बारिश में उनका यह चूहा बह गया था और काफी तलाश के बाद भी यह मिला नहीं थे। एवलिन ने कहा कि अब मुझे मेरा चूहा म‍िल गया है लेकिन मैं अभी यह तय नहीं कर पाई हूं कि मैं इसे अपने पास रखूंगी या नहीं। 


vasudha

Related News