होटल स्टाफ ने छुट्टियां मनाने आई महिला से किया गैंगरेप, वीडियो किया वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 11:53 AM (IST)

लंदन/रोमः रेप की घटनाओं से सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि अन्य देश भी इन दिनों शर्मसार हो रहे हैं। हैदराबाद में हुई रेप और मर्डर की घटना के बाद जहां भारत में सड़क से लेकर संसद कोहराम मचा हुआ है वहीं ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला इटली से सामने आया है, जहां एक रेप केस की सुनवाई के दौरान कई पहलू खुल कर सामने आए।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिटेन की एक महिला अपनी बेटी के साथ छुट्टियां बिताने के लिए इटली गई थी, जहां उसके साथ होटल के स्टाफ ने गैंगरेप किया। बताया जा रहा कि होटल के स्टाफ के 5 लोगों ने पहले तो महिला के साथ रेप किया और उसके बाद घटना के वीडियो को वॉट्सऐप के जरिए वायरल कर दिया। घटना इटली के चर्चित शहर सोरेंटो की है। ये सभी बातें कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान सामने आई हैं।

 

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की ब्रिटेन के केंट की रहने वाली है और घटना से कुछ समय पहले उसके पति का निधन हो गया था। इसके बाद वो थोड़ा समय अकेले बिताने के लिए इटली आ गई थी। यहां होटल के स्टाफ ने ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसके बाद उस महिला केसाथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने आरोपियों को पीड़िता के फोन के जरिए पकड़ा।

 

महिला के फोन में दो आरोपियों की फोटो थी, जिसके आधार पर सभी पांच आरोपी पकड़े गए। कोर्ट में इन आरोपियों को 9-9 साल की सजा की मांग की गई है। प्रॉसेक्यूटर एन्टोनिओ बार्बा ने कोर्ट से कहा कि इस मामले में आरोपियों की सजा को एक उदाहरण के तौर पर पेश किया जाना चाहिए। डीएनए रिपोर्ट से भी घटना में आरोपियों के शामिल होने की पुष्टि हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News