UAE के अजमान बाजार में भीषण आग, लपटों के बीच आसमान छूता धुएं का गुबार

2020-08-06T22:19:25.183

इंटरनेशनल डेस्कः संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के अजमान में फलों और सब्जियों के सबसे बड़े बाजार में भीषण आग लग गई। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, “यह आग इंडस्ट्रियल एरिया में लगी है, दमकल की करीब 7 गांड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाने की कोशिश की, जबकि भयानक लपटों के बीच धुएं का गुबार आसमान छूते दिखाई दे रहा है।

कई दुकानों को चपेट में लिया 
अजमान के सिविल डिफेंस ने लोगों से उस रास्ते पर नहीं जाने के लिए कहा है। खलीज टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि दमकलकर्मियों ने इलाका खाली कराके पानी और फोम डालना शुरू कर दिया है। यह आग कई दुकानों को अपनी चपेट में ले चुकी है। कम से कम 4 केंद्रों के सिविल डिफेंस ऑफिसर स्थिति पर काबू पाने की कोशिश में लगे हैं। 

कोरोना के चलते खाली था इलाका 
वहीं, द नैशनल UAE के मुताबिक घटना के बाद पूरे इलाके में धुआं फैलने के कारण पास के अस्पताल को खाली करा लिया गया है। अभी यह पता नहीं लगाया जा सका है कि आग कैसे लगी लेकिन माना जा रहा है कि एक ईरानी मंडी से शुरू हुई आग, पूरे बाजार में फैल गई। हालांकि, कोरोना वायरस की महामारी के चलते इलाका खाली था। इसलिए संभावना जताई जा रही है कि ज्यादा लोगों की जान को खतरा नहीं होगा। 


Yaspal

Related News