स्कूल अध्यापिका ने क्लास में बनाए छात्र से संबंध, फिर ले गई घर

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 10:10 AM (IST)

वॉशिंगटनः अमेरिका में यौन शोषण अपराध का एक नया व अजीब मामला सामने आया है। अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन के एवरेट में 10वीं कक्षा को पढ़ाने वाली एक शादीशुदा महिला अध्यापिका ने अपने स्टूडेंट से क्लासरूप में ही शारीरिक संबंध बनाए । संबंध बनाने के चर ओलिविया सोन्धेम (28) छात्र को लेकर अपने घर और पार्क भी गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने इसी सप्ताह महिला टीचर ओलिविया को एक साल की सजा सुनाई है।

 

टीचर को शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में 2016 में अरेस्ट किया गया था। टीचर ने छात्र से उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे जब उसकी उम्र 16 साल की थी। संबंध बनाने के बाद ओलिविया ने छात्र से यह कहते हुए रिश्ता खत्म कर लिया था कि वह अब अपनी शादीशुदा जीवन पर ध्यान देना चाहती है। हालांकि, बाद में ओलिविया का अपने हसबैंड तलाक हो गया। अन्य छात्रों के साथ ओलिविया के रिश्ते को लेकर भी जांच की गई थी, लेकिन अन्य मामलों में आरोप तय नहीं किए गए। कोर्ट ने ओलिविया को पीड़ित छात्र से संपर्क करने पर और सजा के बाद बच्चों से जुड़ी किसी जगह पर काम करने पर भी रोक लगा दी।

 

वॉशिंगटन में सहमति से सेक्स की उम्र सीमा 16 साल है। लेकिन टीचर या फिर पोजिशन ऑफ ट्रस्ट वाले व्यक्ति के लिए सख्त नियम हैं। ओलिविया ने कोर्ट में माना था कि उन्होंने अपने पति को धोखा दिया। महिला ने कहा था कि जो क्षति उसने पहुंचाई है उसके लिए कोई भी शब्द क्षतिपूर्ति नहीं कर सकता। मामले का खुलासा होने के बाद महिला ने टीचिंग छोड़ दी थी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News