रेस्त्रां में घुसे पाक मंत्री अहसान इकबाल की जबरदस्त बेइज्जती, ''चोर-चोर'' चिल्ला रहे लोगों का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2022 - 12:02 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः  पाकिस्तान के योजना मंत्री अहसान इकबाल  को एक  रेस्त्रां में जाना उस समय भारी पड़ गया जब वहां मौजूद लोगों ने उनकी बेइज्जती करनी शुरू कर दी । घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में  रेस्त्रां में  मौजूद लोग उनसे उलझते नजर आ रहे हैं और मंत्री को चोर-चोर कहकर बुला रहे है। हालांकि इसके पीचे वजह क्या थी यह अभी तक साफ नहीं है। 

 

Ahsan Iqbal and Public Reaction………Pakistanis have woken up.

pic.twitter.com/CdEAIdgmFx

— Mir Mohammad Alikhan (@MirMAKOfficial) July 8, 2022

रिपोर्ट्स के मुताबिक अहसान इकबाल पंजाब के सरगोधा जिले की बेहरा तहसील के एक प्रसिद्ध फूड आउटलेट पर गए थे जहां मंत्री और लोगों के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पाकिस्तान के एक समाचार चैनल के मुताबिक, अहसान इस्लामाबाद-लाहौर हाईवे पर  इस रेस्त्रां  में गए तो वहां एक परिवार उनसे उलझ गया था। परिवार के  सदस्यों ने मंत्री को चोर-चोर बुलाया। वहीं अहसान ने ट्वीट में कहा कि परिवार खुद को कुलीन वर्ग का बता रहा था, मगर उनकी हरकतों से ऐसा लग रहा था कि वे असभ्य लोग थे।

PunjabKesari

बता दें कि इमरान खान ने अभी शहबाज शरीफ के खिलाफ देशव्यापी अभियान छेड़ा हुआ है। उनका कहना है कि वर्तमान सरकार एक चोर सरकार है, जो विदेशी साजिश की मदद से सत्ता पर काबिज हुई है। अहसान इकबाल ने एक ट्वीट में कहा कि वे एक बहस में लगे हुए हैं और सभ्य प्रतिक्रिया देने के बजाय परिवार ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार के बच्चों सहित   सदस्यों ने इकबाल को देखते हुए चोर का नारा लगाना शुरू कर दिया।

 

वीडियो में इकबाल को परिवार के सबसे बड़े सदस्य एक महिला सहित परिवार की ओर इशारा करते और कुछ कहते हुए देखा जा सकता है। इमरान खान की पार्टी के पीटीआई के झेलम के जिला महासचिव फराज चौधरी द्वारा वीडियो साझा किया गया था। उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अदालतें अहसान इकबाल जैसे लोगों को हिसाब देंगी, जनता उन्हें हर शहर के चौक पर हिसाब देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News