मरयम नवाज की चेतावनी- इमरान को दोबारा सत्‍ता में लाने की भूल न करना वर्ना पछताओगे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 02:20 PM (IST)

इस्‍लामाबादः पाकिस्‍तान में गुजरांवाला के निकट स्थित वजीराबाद में रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन PDM की नेता व  पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी  मरियम नवाज ने  कहा है कि देश की जनता इमरान को दोबारा सत्‍ता में लाने की भूल न करे वरना उन्‍हें फिर पछताना पड़ेगा।  मरियम ने कहा कि इमरान खान के सत्‍ता में आने के बाद महंगागई सातवें आसमान पर पहुंच गई है। लोगों को पेटभर खाना नसीब नहीं हो रहा है। देश की जनता को जीने के लिए जबरदस्‍त जद्दोजहद करनी पड़ रही है। इस सरकार ने देश को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।


 
उन्‍होंने  जनता से सवाल किया कि क्‍या किसी को इमरान खान के वादे के मुताबिक नौकरी या घर मिला है। मरयम ने कहा कि  इमरान ने सत्ता में आने से पहले 10 लाख लोगों को नौकरी, बेघरों को 50 लाख घर देने का वादा किया था लेकिन आज तक उनका ये वादा पूरा नहीं हुआ है। मरियम ने खुद को  पंजाब की बेटी बताते हुए  कहा कि इमरान ने देश की जनता को गुमराह  किया और पंजाब के भोले-भाले लोगों के साथ वो लगातार धोखा करते रहे।  मरियम ने कहा कि पंजाब उनके और उनके पिता के दिल में बसता है । आज न सिर्फ वजीराबाद बल्कि पूरे देश की जनता इस सरकार से हताश हो चुकी है। 

 

 वो इस सरकार को सत्‍ता से बेदखल करना चाहती है। लोगों को दो वक्‍त का पेट भर खाना तक इस सरकार में नहीं मिल पा रहा है।  मरियम ने कहा कि इमरान सरकार के इतने वर्ष बाद लोगों की उम्‍मीदें पूरी तरह से खत्‍म हो चुकी हैं। देश में नौकरियां खत्‍म हो चुकी हैं। काम-धंधे ठप हो चुके हैं। महंगाई हर रोज बढ़ रही है। ये सभी कुछ पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की गलत नीतियों की वजह से हुआ है। मरयम ने कहा कि नवाज शरीफ दोबारा सत्‍ता में आएंगे और ये सब कुछ ठीक हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News