LIVE रिपोर्टिंग के दौरान माइक छीनकर भागा कुत्ता, पत्रकार का रिएक्शन देख लोटपोट हुए लोग(Video)

2021-04-04T15:45:26.067

इंटरनेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसा वायरल हो ही जाता है जो चर्चा के साथ साथ हंसी का भी विषय बन जाता है। ऐसी ही एक वीडियो सामने आई है एक महिला रिपोर्टर की, जिनके हाथ से कुत्ता माइक छीनकर भाग गया। माइक के लिए महिला रिपोर्टर को कुत्ते के पीछे पीछे भागना पड़ा। इस मजेदार वीडियो को देख लोग हंस हंस के लोटपोट हो गए।

 

यह घटना रूस की बताई जा रही है। एक जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर इस वीडियाे को शेयर करते हुए बताया कि मास्को शहर में महिला रिपोर्टर बाहरी इलाके में मौसम की रिपोर्टिंग कर रही थी। तभी एक लैब्राडोर रिट्रीवर नस्ल का कुत्ता उन पर हमला करते हुए माइक्रोफोन छीनकर भाग निकलता है। वीडियो में देख सकते हैं कि  रिपोर्टर कुत्ते को देखकर पहले तो चौक जाती है और बोलते बोलते शांत हो जाती है।

PunjabKesari
महिला को कुछ सेकंड के लिए समझ नहीं आता कि अभी क्या करे, कुछ ही देर में संभलते हुए वह कुत्ते के पीछे भाग पड़ती है।  ये सब कैमरे में कैद हो रहा था, इसी बीच  एंकर बात को संभालते हुए कहती है कि ‘लगता है कि रिपोर्टर से हमारा संपर्क टूट गया है और हम जल्द उनसे संपर्क करेंगे। फिर रिपोर्टर लाइव आकर बताती है कि कोई चोटिल नहीं हुआ है लेकिन माइक को कुत्ते ने थोड़ा सा काट लिया है। वीडियो में देख सकते हैं कि वह माइक वापस लेकर कुत्ते से हाथ मिलाती है।

 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static