महिला के बेड पर स्पेस से आ गिरी चट्टान, बाल-बाल बची जान !

10/12/2021 10:59:51 AM

ओटावा: कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने वैज्ञानिकों को हैरान कर दिया है।  यहां स्पेस से एक चट्टान  महिला के बेडरूम की छत को चीरते सीधे बेड पर आ गिरी।  घटना में महिला की जान बाल-बाल बच गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रुथ हैमिल्टन नामक महिला ने बताया कि चट्टान स्पेस से  उसके सिर से बस कुछ ही इंच की दूरी पर गिरी। जब चट्टान बेड पर गिरी तो बहुत तेज आवाज हुई और वो बुरी तरह से डर गई। 

 

महिला ने कहा कि शुक्र है ईश्वर ने उसकी जान बचा ली। पृथ्वी से स्पेस की दूरी सैंकड़ों किलोमीटर है । इतनी ऊंचाई से मेरे सिर पर चट्टान गिरती तो मेरी जान नहीं बचती। रुथ  ने बताया कि ये घटना रात के दौरान उस वक्त हुई जब वो अपने बेड पर सो रही थी। धमाके जैसी आवाज सुनकर वो हडबड़ा कर उठ गई और देखा कि  बेडरूम की छत में छेद हो चुका था और बेड पर एक चट्टान पड़ी थी।  रुथ हैमिल्टन ने कहा कि इस घटना के बाद उसने पुलिस को फोन किया क्योंकि शुरुआत में तो वो समझ ही नहीं पाई थी कि ये चट्टान स्पेस से उसके बेडरूम में गिरी थी।

 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के घर के पास एक कंस्ट्रक्शन साइट पर जांच-पड़ताल की लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।बाद में जांच के दौरान पता चला कि ये  कोई मामूली चट्टान नहीं है और यह स्पेस से सीधी महिला के बेडरूम में गिरी थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में ऐसी घटना पहले कभी नहीं देखी।  राहत की बात ये है कि महिला की जान बच गई, उसको चोट नहीं आई। घटना सामने आने पर वैज्ञानिक अचंभित हैं वहीं सोशल मीडिया पर लोग हैरानी जता रहे हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News