ICU में कोरोना से लड़ रहे मरीज ने दिखाया जबरदस्त हौंसला, वीडियो देख रो रहे लोग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 11:12 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना महामारी के मुश्किल दौर के दौरान कई ऐसे उदाहरण सामने आए जिनमें हौंसले की जीत और कोरोना की हार हुई । अब एक और कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो सबका दिल जीत रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक म्यूजिक टीचर को कोरोना कई होने के बाद कईदिनों तक आईसीयू में रहना पड़ा। अमेरिका के उताह के इस टीचर ने बताया कि वह कोरोना की वजह से वह लंबे समय तक आइ सी यू रहे और एक महीने तक बोल नहीं पाए थे। इसी बीच नर्स ने उन्हें वायलिन लाकर दिया और  ICU से ही उन्होंने वायलिन बजाया और वीडियो भी किया शेयर।

PunjabKesari

Intermountain Healthcare ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। Ciara Sase वो नर्स हैं जिन्होंने रिटार्यड म्यूजिक टीचर Grover Wilhelmsen को वायलिन लाकर दिया। वो बताती हैं, वो एक महीने तक बोल नहीं पाए थे। मुझे बाकी लोगों से पता चला कि उन्होंने पूरी उम्र संगीत को रोज जिया है इसलिए उन्होंने उन्हें वायलिन लाकर दिया जब सियारा ने वायलिन दिया, तो वो काफी खुश हुए। उन्होंने पेपर पर लिखा मैं अस्पताल में ही इसे बजाना चाहता हूं।

इस पर सियारा ने उन्हें कहा हमें काफी खुशी होगी कि आप यहीं वायलिन बजाएं। ये इस माहौल में काफी सकारात्मक ऊर्जा लाएगा। अस्पताल के स्टाफ ने पहले इसको लेकर डॉक्टर्स से परमिशन ली। फिर वो अपने कुछ कर्मचारियों के साथ Grover के पास खड़ी रही। बाकी लोग खिड़की से Grover की परफॉर्मेंस देखते रहे। सियारा कहती हैं वो काफी बीमार थे लेकिन फिर भी उन्होंने वायलिन बजाया। सब लोगों ने उनकी परफॉर्मेंस काफी एंजॉय की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News