Covid-19 पहली बार मास्क पहने दिखे ट्रंप, बोले- मैं कभी इसके खिलाफ नहीं था

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 08:21 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के दौरान शनिवार को सैन्य अस्पताल के दौरे पर पहली बार मास्क पहने दिखाई दिए। ट्रंप मेरीलैंड में वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर जहां घायल सैनिकों और कोरोना वायसर के संपर्क मे आए चिकित्साकर्मियों का इलाज किया जा रहा है के दौरे पर संवाददाताओं से कहा कि मैं मास्क लगाऊंगा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जब आप खास तौर पर एक अस्पताल में जा रहे होते हैं, जहां आपको बहुत सारे सैनिकों से बात करनी होती हैं, वहां कुछ मामलों में लोग ऑपरेशन टेबल से उतर गए होते है।

PunjabKesari

ट्रंप ने कहा कि मैं सोचता हूं मास्क पहनना बहुत अच्छी बात है। मैं कभी भी मास्क के खिलाफ नहीं हूं लेकिन मेरा मानना है कि उनके लिए समय और जगह होती है। रिपब्लिकन सांसदों ने भी महामारी पर अंकुश लगाने के लिए ट्रंप को सार्वजनिक तौर ऐसा करने की सलाह दी है। ब्लूमबर्ग न्यूज के अनुसार अमेरिका में शनिवार को रिकार्ड 71,389 मामले सामने आए।

PunjabKesari

जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय आंकड़ों के अनुसार देश में शनिवार दोपहर तक संक्रमितों की संख्या 3,240,000 के करीब पहुंच गई है और अब तक 134,000 लोगों की बीमारी से मौत हो चुकी है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News