हवस में अंधे कपल ने रेत में दबा दिया अपना 2 साल का बच्चा, हुआ ऐसा अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 03:26 PM (IST)

वॉशिंगटनः हवस में अंधे एक कपल द्वारा अपने 2 साल के बच्चे के साथ दिल दहला देने वाली हरकत का मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना हुआ है। मामला अर्जेनटीना के ब्यूनस आयर्स के एक बीच का है। पुलिस ने एक ऐसे कपल को अरेस्ट किया है जिन पर आरोप है कि समुद्र में रोमांस करने के लिए कपल ने अपने 2 साल के बच्चे को गले तक रेत में दबा दिया।

PunjabKesari

पुलिस का कहना है कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने इमरजेंसी नंबर पर कॉल करके पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। बीच पर उस वक्त काफी अधिक गर्मी थी और बच्चे को कथित तौर से गर्दन तक रेत में दबा दिया गया था। सूचना मिलने के करीब 45 मिनट बाद पुलिस अधिकारी बीच पर पहुंचे और बच्चे को रेस्क्यू किया। पुलिस ने कहा है कि बच्चा धूप से जल गया था और भूखा था। पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

पुलिस का कहना है कि महिला के बैग से नशीली दवाएं बरामद की गईं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला और पुरुष की उम्र 29 साल है। पीड़ित बच्चे के पिता जहां अर्जेनटीना के ही रहने वाले हैं, उनकी पार्टनर प्राग की हैं। दोनों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। उनके साथ एक और पुरुष भी था, लेकिन वह पुलिस के आने से पहले फरार हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News