कोरोना संकट के बीच जापान के इस रेस्टोरेंट में बॉडी बिल्डर कर रहे फूड डिलिवरी, होती है लाखों की कमाई

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 12:40 PM (IST)

जापान: कोरोना महामारी के बाद सभी देश में व्यापार, होटल, दुकान आदि को फिर से ट्रेक पर लाने के लिए काफी मेहनत की जा रही है। वहीं जापान स्थित सूशी रेस्टोरेंट में ग्राहकों को लुभाने के लिए एक नायाब तरीका ढूंढ़ा है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल जापान स्थित सूशी रेस्टोरेंट में अब होम डिलिवरी के ऑर्डर पर शर्टलेस बॉडी बिल्डर लोगों के घर खाना पहुंचाने का काम करेंगे। 

PunjabKesari

दरअसल इस रेस्टोरेंट के चीफ सेफ 41 वर्षीय मसानोरी सुगियुरा ने ये अनोखा आइडिया अपने बेरोजगार बॉडी बिल्डर दोस्तों के निकाला है।  क्योंकि वो मसानोरी सुगियुरा पहले बॉडी बिल्डर हुआ करते थे वो जहां पर जिम करते थे, वहां पर उनके सारे दोस्त भी बॉडी बिल्डर थे। उन्होंने सबको इस काम में लगा दिया। उनका मकसद महामारी के इस दौर में रेस्टोरेंट की सेल्स को किसी भी हाल में बढ़ाना था। कोरोना वायरस की वजह से बॉडी बिल्डर्स के पास भी कोई काम नहीं था, ऐसे में उन्हें भी इस आइडिया ने रोजगार दिया है। 

इस नायाब डिलीवरी सिस्टम ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। साथ ही दुनियाभर में अब इसकी चर्चा होने लगी है। ट्विटर पर लोग इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। रेस्टोरेंट मालिक के मुताबिक इस तरीके के बाद करीब 10 आर्डर पा जाते हैं जिससे उनकी महीने की इनकम 15 लाख येन हो जाती है। भारत के हिसाब से ये कमाई 10 लाख से ज्यादा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News