पाक PM इमरान खान को सुप्रीम कोर्ट से करारा झटका, विशेष सलाहकार को हटाने का आदेश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 12:11 PM (IST)

 

इस्‍लामाबादः कोरोना वायरस महासंकट पर लापरवाही बरतने पर पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सुप्रीम कोर्ट ने जमकर फटकार लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने बहस के दौरान पीएम इमरान खान के विशेष सलाहकार जफर मिर्जा को हटाने का आदेश सुना दिया। जफर मिर्जा ही पाकिस्‍तान में कोरोना संकट का पूरा मामला देख रहे थे। उनके जाने के बाद इमरान खान को तगड़ा झटका लगा है।

 

इस बीच सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद टेंशन में आए PM इमरान खान ने कोरोना वायरस की स्थिति समीक्षा को लेकर अपने मंत्रियों की बैठक बुलाई है। उधर, पाकिस्तान में घातक कोरोना वायरस के 334 नए मामले सामने आने के बाद देश में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 5,374 हो गई। इस महामारी से संक्रमित सात लोगों के जान गंवाने के बाद मृतकों की संख्या 93 हो गई है।

 

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने बताया कि 1,095 लोग पूरी तरह ठीक हो गए हैं लेकिन 44 लोगों की हालत नाजुक है। उसने बताया कि पिछले 24 घंटे में 334 नए मामले सामने आने के बाद वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या सोमवार को 5,374 हो गई। वहीं इस दौरान सात लोगों की जान चली गई, जिससे पाकिस्तान में वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 93 हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News