See More

कोरोना लॉकडाउनः 2 माह बाद लौटा मालिक तो गले मिलकर खूब रोया गधा (देखे वीडियो)

2020-05-23T14:51:43.087

मैड्रिडः कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनिया के कई देश लॉकडाउन हैं। इसके चलते काम-धंधे बंद हैं व कड़े प्रतिबंध होने के कारण लोग अपने प्रियजनों से नहीं मिल पा रहे। इस दूरी से इंसान ही नहीं पालतू जानवर भी प्रभावित हुए हैं। स्पेन में जब पाबंदियां हटनी शुरू हुईं तो लोग अपनों से मिलकर काफी भावुक दिखे। यहां तक कि अपने पालतू जानवरों से मिलकर रो भी पड़े।

PunjabKesari

स्पेन में लॉकडाउन के बाद जब एक शख्स अपने पालतू गधे से मिला तो दोनों भावुक हो गए और दोनों की आंखों से आंसू निकल पड़े। दोनों करीब 2 महीने बाद मिले थे। मुलाकात के दौरान दोनों के आंखों से आंसू निकल रहे थे।  इस्माइल फर्नांडिस नाम के इस शख्स ने पाबंदियों में छूट मिलते ही सबसे पहले अपने फार्म हाउस का दौरा किया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि फर्नांडिस ने जैसे ही फार्म पहुंच कर अपने गधे बाल्डो को आवाज दी तो गधा आवाज सुनते ही दौड़कर उनके पास आया। और जैसे ही वह उसे पुचकारने लगे, गधा जोर-जोर से रोने लगा। इस भावुक पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर कह रहे हैं कि अपनों की दूरी सच में पीड़ादायक होती है फिर वो जानवर हो या इंसान।


Tanuja

Related News