TV शो दौरान भिड़े कनाडाई PM व विपक्षी नेता, ट्रूडो को बताया नंबर 1-फ्रॉड

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 04:34 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कनाडा में इस महीने 21 अक्टूबर को प्रधानमंत्री पद के लिए चुनाव होना है। बीते दिनों प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने कनाडाई संसद को भंग कर दिया था, जिसके बाद से अब कनाडा में आम चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार चल रहा है। सोमवार को जस्टिन ट्रूडो एक टीवी डिबेट में शामिल हुए और इस दौरान उनकी विपक्षी नेता से तू-तू, मैं-मैं हो गई। विपक्षी की कंजरवेटिव पार्टी के नेता एंड्रयू शीर ने टीवी डिबेट में जस्टिन ट्रूडो पर कई आरोप लगाए और उन्हें फ्रॉड नंबर एक बताया।

 

इस बहस में एक बार फिर जस्टिन ट्रूडो की उसी तस्वीर की चर्चा हुई जो बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुईथी। सोशल मीडिया पर पर जस्टिन ट्रूडो की काफी पुरानी तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह ब्लैक मेकअप में नज़र आए थे। विपक्षी नेताओं ने ट्रूडो की इस तस्वीर को नस्लीय टिप्पणी के तौर पर पेश किया और उनपर गंभीर आरोप लगाए। टीवी डिबेट के दौरान एंड्रयू शीर ने कहा कि आज ट्रूडो को याद नहीं है कि उन्होंने वो काला मेकअप कितनी बार पहना है, क्योंकि असल में भी वो एक मुखौटे के पीछे छुपे हैं और अपनी असलियत बचा रहे हैं।

 

उन्होंने सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि जस्टिन ट्रूडो आप एक फ्रॉड हो, जो कभी भी इस देश की अगुवाई करने के लिए डिजर्व नहीं करता है। इस डिबेट में कनाडा की 6 बड़ी पार्टी के नेता शामिल हुए, बहस में जस्टिन ट्रूडो ने इन आरोपों पर तो ज्यादा कुछ नहीं बोला और कहा कि वह पहले ही इन तस्वीरों के लिए माफी मांग चुके हैं। बतौर प्रधानमंत्री मेरा फोकस लोगों को नौकरी देने पर है, लेकिन आप इधर-उधर के मुद्दे उठा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News