कंपनी ने क्रिसमस पर दिया ऐसा सरप्राइज बोनस, खुशी से रोने लगे कर्मचारी ( वीडियो वायरल)

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 11:03 AM (IST)

लंदनः भारत में दिवाली पर कंपनियों द्वारा अपने कर्मचारियों को बोनस दिया जाता है । लेकिन मैरीलैंड में क्रिसमिस पर एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को सरप्राइस बोनस देकर मालामाल कर दिया जिसका भावुक करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कंपनी ने क्रिसमस पर अपने 198 कर्मचारियों को 10 मिलियन डॉलर का बोनस बांटा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हिसाब से हर कर्मचारी को हाथ में कंपनी ने 35 लाख रुपए का बोनस दिया है।

PunjabKesari

इस पूरे मामले की खास बात यह है कि यह बोनस कर्मचारियों के लिए सरप्राइज है क्योंकि उन्हें इसकी बिलकुल उम्मीद नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सेंट जॉन प्रॉपर्टीज नाम की कंपनी ने यह बोनस टार्गेट पूरा होने की खुशी में दिया है। कंपनी के मालिक 81 साल के एडवर्ड सेंट जॉन ने अपने कर्मचारियों को सरप्राइज देते हुए उनके हाथ में एक लाल लिफाफा दिया और जब उन्होंने इसे खोलकर देखा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। यह खुशी उन्हें तब मिली जब सभी एकसाथ क्रिसमस डिनर कर रहे थे। इस दौरान उन्हें लाल रंग के लिफाफे मिले जिसमें 38,000 पाउंड यानी 35 लाख रुपए रखे हुए थे।

 

बोनस मिलने से सरप्राइजर शॉक हुए कर्मचारियों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है। बोनस देने वाले कंपनी के मालिक जॉन ने बताया कि हम अपने कर्मचारियों को टार्गेट पूरे होने पर ऐसा इनाम देना चाहते थे जो उनकी जिंदगी पर बड़ा असर डाले। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने कर्मचारियों का शुक्रिया जिन्होंने कड़ी मेहनत करते हुए यह मुकाम पाया। हम इससे बेहतर तरीके से उनके लिए और कुछ भी नहीं कर सकते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News