क्लोदिंग कंपनी ने लगाया Trump का ऐसा आपत्तिजनक होर्डिंग, भड़क गए जूनियर ट्रंप

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 04:28 PM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका की एक कंपनी ने न्यूयॉर्क में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक आपत्तिजनक होर्डिंग लगाया है।जिसे लेकर जूनियर ट्रंप कागुस्सा सातवें आसमान पर है। क्लोदिंग कंपनी धवानी के इस होर्डिंग में ट्रंप जमीन पर गिरे हुए दिखाई दे रहे हैं और एक महिला अपने पैर से ट्रंप का मुंह कुचलते हुए दिख रही है। होर्डिंग में दिखाया गया है कि महिला जब ट्रंप के चेहरे पर पैर रख रही है तो वह चिल्ला रहे हैं।

PunjabKesari

इस होर्डिंग को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर 30फुट की ऊंचाई पर लगाया गया है। महिला को होर्डिंग पर एथलीट के तौर पर दिखाया गया है। इस पर ट्रंप के बेटे जूनियर ट्रंप ने शुक्रवार को ट्वीट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर होर्डिंग की फोटो को साझा किया। जूनियर ट्रंप ने मीडिया हाउस पर गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'इस बिलबोर्ड के बारे में कुछ भी न लिखें। आपके पास लोगों द्वारा देखे गए एक अपमान करने वाले मीम को कवर करने का समय है। तुम पाखंडी हो।' कंपनी के इस विज्ञापन को लेकर अमेरिकी भी नाराज हैं।

PunjabKesari

सीईओ ने बताया कला का प्रतीक इस होर्डिंग को लेकर धवानी कंपनी के सीईओ का कहना है कि इस होर्डिंग का मकसद ट्रंप प्रशासन द्वारा टाइटल एक्स परिवार नियोजन कार्यक्रम में बदलाव पर टिप्पणी करना था। जिसके कारण स्वास्थ्य सुविधाएं पाने वाले लोगों की फंडिंग रुक गई है। यह होर्डिंग गर्भपात के लिए रोगियों को भी दिखाता है। यह कला का एक प्रतीक है। हम कभी भी हिंसा नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News