PM इमरान ने चीन को बेच दिया देश का समंदर, पाकिस्तानियों का गुस्सा सातवें आसमान पर

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 02:26 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को खुश करने के लिए देश का समंदर भी चीन को बेच दिया है। समंदर के इस सौदे ने पाकिस्तानियों को गुस्से को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। दरअसल, पाकिस्तान ने चीनी जहाजों को अपने समुद्र तट में मछली पकड़ने की अनुमति दे दी है, जिसके बाद चीन ने यहां शिकार करना भी आरंभ कर दिया है।

PunjabKesari

इमरान खान की इस डील के बाद पाकिस्तान में हजारों मछुआरों का हुजूम सड़कों पर आ गया है और इमरान खान एवं शी जिनपिंग के खिलाफ आवाज़ उठा रहा है। इमरान खान सरकार के खिलाफ जनता का आक्रोश चरम पर है। लोग कराची की सड़कों पर बगावती नारे लगा रहे हैं। लोग इमरान खान को ललकार रहे हैं, क्योंकि इमरान खान चीन की खुशामद करने के चक्कर में अपनी ही जनता को नुसान पहुंचा रहे हैं।

PunjabKesari

पाक नागरिकों का आरोप है कि चीन को मैदान, रेगिस्तान और आसमान बेचने वाले इमरान खान ने देश का समंदर भी चीन के हवाले कर दिया है। इमरान खान ने समंदर बेचकर पाकिस्तान के मछुआरों की रोजी रोटी छीन ली है। मछुआरे इमरान को अल्टीमेटम दे रहे हैं कि यदि चीन के मछली मारने वाले जहाजों को जल्द से जल्द वापस नहीं लौटाया गया, तो वो हुकूमत की जड़ें हिला देंगे। इतना ही नहीं वे इमरान को कुर्सी छोड़ने के लिए भी मजबूर कर देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News