पुल के नीचे फंस गया विमान, ट्रक ड्राइवर का Idea कर गया काम (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 05:04 PM (IST)

बीजिंगः चीन में एक अजीबोगीब हादसा हुआ जिससे हर किसी को हैरान कर दिया। यहां एक पुल के नीचे एक विमान फंस गया। न्यू चाइना टीवी की खबर के मुताबिक हादसा तब हुआ जब प्लेन को एक ट्रक के जरिए ले जाया जा रहा था। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। डैमेज विमान को ट्रक के जरिए पुल के नीचे से ले जाया गया, लेकिन वो नीचे फंस गया।

 

इसके बाद कर्मचारी सोच में पड़ गए कि विमान को कैसे ब्रिज के नीचे से निकाला जाए। इस बीच ट्रक ड्राइवर को एक आइडिया आया जो काम कर गयाऔर विमान को पुल के नीचे से निकाल लिया गया। न्यू चाइना टीवी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर के आइडिए पर ट्रक के टायर की हवा निकाल दी गई और विमान को पुल के नीचे बाहर निकाल लिया गया।दो दिन पहले इस घटनाका वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया था जिसे 13 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 

ट्विटर पर अब तक इस वीडियो के 27 हजार व्यूज हो गए हैं। इस वीडियो को चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर भी शेयर किया जा रहा है। लोगों ने इस वीडियो पर कई रिएक्शन्स दिए हैं। दरअसल ट्रक के टायर काफी बड़े थे। उनकी हवा निकालने के बाद ट्रक नीचे की तरफ आ गया और प्लेन को बाहर निकाल दिया गया।बाहर आने के बाद ट्रक के टायर में फिर हवा भरी गई और प्लेन को सही जगह पर ले जाया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News