मशहूर सिंगर अवॉर्ड शो में अचानक हो गई टॉपलेस, दिखाया ब्रेस्ट पर लिखा संदेश (Video)

11/18/2019 11:27:15 AM

न्यूयार्कः एक मशहूर सिंगर ने ग्रैमी अवार्ड शो के दौरान अचानक टॉपलेस होकर लोगों को हैरान कर दिया। दरअसल चिली की सिंगर मोन लाफ़र्ते लातिन ने शो के दौरान स्टेज पर येहरकत सरकार विरोधी प्रदर्शनों के समर्थन मेंकी । लास वेगस में जब 36 साल की गायिका और गीतकार मोन लाफ़र्ते रेड कार्पेट पर अवॉर्ड समारोह में आईं तो उन्होंने चिली में पुलिस की क्रूरता के ख़िलाफ़ ख़ामोशी से अपने समर्थन का इजहार किया।

PunjabKesari

रेड कार्पेट पर चलती हुई एक जगह मोन ठहर गईं और उन्होंने काली जैकेट उतारी और अपनी ब्रेस्ट पर लिखा दिखाया- चिली में वे रेप, प्रताड़ित करने के साथ लोगों को मार रहे हैं। चिली में लोग एक महीने से ज़्यादा वक़्त से सरकारी उपेक्षा और आर्थिक ग़ैरबराबरी के ख़िलाफ़ प्रदर्शन कर रहे हैं। इन विरोध-प्रदर्शनों में 20 से ज़्यादा लोगों की मौत हुई है. इनमें से पाँच की मौत सुरक्षा बलों के हाथों हुई है। सुरक्षा बलों पर प्रताड़ना, रेप और हिंसा भड़काने के गंभीर आरोप हैं।

PunjabKesari

पुलिस की ओर से पेलेट गन के इस्तेमाल के कारण सैकड़ों लोगों ने अपनी आंखें गंवा दी हैं।हज़ारों लोगों को गिरफ़्तार भी किया गया है। हालांकि इन्हें बाद में रिहा कर दिया गया। मोन लाफ़र्ते लातिन ग्रैमी अवॉर्ड में बेस्ट अल्टर्नेटिव एल्बम अवॉर्ड लेने आई थीं।

उन्होंने इस अवॉर्ड को चिली के लोगों को समर्पित किया है। मोन ने इस अवॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली है जिसमें उन्होंने लिखा है, ''मेरा शरीर मुक्त मातृभूमि के लिए आज़ाद है।'' इस तस्वीर में मोन टॉपलेस हैं ब्रेस्ट पर लिखा अपना विरोध दिखा रही हैं।

 


Tanuja

Related News