महिला को समुद्र किनारे मिला आतंकी लादेन का 'चेहरा', उड़ गए होश (Pics Viral)

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 12:11 PM (IST)

लंदनः इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला ने समुद्र किनारे अल कायदा आतंकी ओसामा बिन लादेन का चेहरा मिलने का दावा किया है। महिला का कहना है कि उसे सीप इकट्ठा करने का शौक है और जब वो अपने पति के साथ समुद्र तट पर घूम रही थी, इसी दौरान उसे एक सीप मिली जिसे देखकर वह औऱ उसका पति हैरान गए । दरअसल महिला ने ऐसी सीप मिलने का दावा किया है, जिसमें ओसामा बिन लादेन का चेहरा नजर आ रहा है।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने इश सीप को निशानी के तौर पर उसे अपने पास रख लिया। महिला के मुताबिक सीप मिलने के थोड़ी देर बाद तक वे दोनों हंसते रहे। ये सीप जिस महिला को मिली उसका नाम डेब्रा ओलिवर (60) है जो कि अपने पति मार्टिन (62) के साथ पश्चिमी लंदन के ब्रेंटफोर्ड इलाके में रहती है। बुधवार को शादी की 42वीं सालगिरह के मौके पर वो सेलिब्रेट करने के लिए पूर्वी ससेक्स के विनचेल्सिया के समुद्र तट पर गए थे। इसी दौरान उन्हें वो सीप मिली। डेब्रा का कहना है कि जैसे ही उसकी नजर सीप पर गई उसे वो थोड़ी अजीब लगी, इसके बाद जब उसने उसे उठाकर देखा तो हैरान रह गई, क्योंकि उसमें आतंकी ओसामा बिन लादेन का चेहरा नजर आ रहा था।

PunjabKesari

महिला ने मजाक में कहा, 'मजेदार बात ये है कि उसे समुद्र में भी दफनाया गया था।' महिला के मुताबिक, 'ऐसा हमेशा नहीं होता कि आपको कोई सीप मिले, जो किसी की तरह दिखाई देती हो। ऐसे में ओसामा बिन लादेन का मिलना बेहद अद्भुत रहा। क्योंकि हम जिस समुद्र तट पर घूमने के लिए गए थे, वहां लाखों की संख्या में सीपी और चमकीले पत्थर पड़े हुए हैं।' डेब्रा ने बताया 'सीप को देखते ही मैंने जिज्ञासु होकर उसे उठा लिया। जब मैंने उसे गौर से देखा तो मुझे लगा कि ये यीशु की तरह दिख रही है।

PunjabKesari

फिर मैंने उसमें ऊपर की ओर पगड़ी देखी तब मुझे समझ आया कि मेरे हाथ की हथेली से मुझे कौन घूर रहा है- ओसामा बिन लादेन।' बता दें कि ओसामा बिन लादेन आतंकी संगठन अल कायदा का मुखिया था और अमेरिका में साल 2001 में 9/11 को हुए आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड भी था। उसे साल 2011 में अमेरिकी नेवी सील कमांडोज ने पाकिस्तान के एबटाबाद में मार गिराया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News