पति ने सेक्स के दौरान ब्लेड से नस काट कर ले ली प्रेग्नेंट पत्नी की जान (pics)

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 02:46 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः ब्राजील में मर्डर का खौफनाक मामला सामने आया है । यहां एक पति ने सेक्स के दौरान ब्लेड से गले से नस काट कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की बात कबूल करने के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। दम्पति के पहले से दो बच्चे थे और 22 साल की पत्नी फ्रैंसाइन तीसरी बार मां बनने वाली थी। पुलिस के मुताबिक 21 साल का पति मारसेलो तीसरा बच्चा नहीं चाहता था क्योंकि उसे लग रहा था कि तीसरे बच्चे का खर्चा उठाना मुश्किल होगा।

PunjabKesari

लिहाजा उसने अपनी पत्नी का मर्डर करने के लिए प्लान तैयार किया और इसी के तहत उसने सेक्स के दौरान पत्नी का गला रेत दिया। शुरुआती जांच में पुलिस को लगा कि पत्नी ने आत्महत्या की है लेकिन बाद में मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए जासूसों की मदद ली गई। पति ने मर्डर के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा जिसने उसने बताने की कोशिश की वो गुनहगार नहीं है।

PunjabKesari

बताया जाता है कि पिछले साल इन दोनों की शादी हुई थी। पत्नी पेशे से मेकअप आर्टिस्ट थी। पिछले साल शादी के दिन लिए गए फोटो में दोनों काफी खुश लग रहे थे.। दोनों के बीच बात अचनाक कैसे बिगड़ी, इस पर परिवार के बाकी लोग कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। फिलहाल पति को हिरसात में ले लिया गया। इसके अलावा जांच एजेंसी सबूत के लिए बाक़ी चीज़ें जमा कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News