फिल्मी हीरो से कम नहीं यह कैदी! हथकड़ी लगने के बावजूद पुलिस की चलती गाड़ी से कूदा आरोपी, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 11:10 AM (IST)

ब्राजील: आपने वैसे तो जेल से कोर्ट लेजाते समय कई कौदियों को भागते हुए देखा और सुना होगा लेकिन एक कैदी सरेआम दिनदहाड़े हाथ में हथकड़ी लगने के बावजूद  सब की आंखों में धुल झोंक फरार हो गया, इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। 
 

दरअसल,  ब्राजील में एक कैदी पुलिस की चलती गाड़ी से भाग निकला। पुलिस की नजर के ठीक सामने से भागने में सफल होने के दौरान वह शख्स हथकड़ी से बंधा हुआ था, यह घटना कैमरे में कैद हो गई । इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है। यह घटना 28 दिसंबर, 2021 को अलागोआ नोवा, पाराइबा, ब्राजील में हुई थी।

 
वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि कैदी चलती पुलिस वाहन से भाग निकला और इसे ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से लगभग 40,00 बार देखा जा चुका है।

 
स्थानीय रिपोर्टों का कहना है कि वह शख्स पुलिस की गाड़ी का दरवाजा खोलने में सफल रहा और फरार हो गया। वह कार से कूदकर बीच सड़क पर खड़ा हो गया और जल्द ही अपनी जान बचाने के लिए भागा। हालांकि कैदी अभी पकड़ा नहीं गया है. सिविल पुलिस का दावा है कि इस बात की जांच शुरू कर दी गई है कि कैदी गाड़ी से कैसे भागा, पुलिस कार के डिब्बे को बंद करने वाले कपलिंग में किसी भी तरह की खराबी का पता लगाने के लिए तकनीकी विशेषज्ञता का सहारा ले रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News