ब्रिटिश PM बोरिस ने तलाक से पहले ही प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड से की सगाई

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 10:57 AM (IST)

लंदनः ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स के साथ अपनी सगाई की घोषणा कर दी। उन्होंने बताया कि वह इस साल गर्मियों में माता-पिता बनने वाले हैं। इसके साथ ही जॉनसन ब्रिटेन के पहले ऐसे प्रधानमंत्री बन गए हैं जिन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान तलाक और शादी की है। जॉनसन की दूसरी पत्नी भारतीय मूल की मारिना व्हीलर थीं। दोनों तलाक के आखिरी चरण में हैं।

PunjabKesari

इस महीने की शुरुआत में अपने दोनों ने तलाक की औपचारिकता को पूरा करते हुए एक वित्तीय समझौते पर पहुंचे हैं। 55 साल के जॉनसन और 31 साल की साइमंड्स जुलाई 2019 में डाउनिंग स्ट्रीट में रहने आ गए थे जब जॉनसन प्रधानमंत्री बने। साइमंड्स जॉनसन की तीसरी पत्नी होंगी। उन्होंने सबसे पहले अलेग्रा मोस्टिन-ओवेन से 1987 में शादी की थी। 1993 में यह शादी खत्म हो गई।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने 1993 में व्हीलर से शादी की। जिससे उनके चार बच्चे हैं। जॉनसन और साइमंड्स ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सभी को अपनी सगाई की सूचना दी। साइमंड्स ने लिखा, 'आपमें से बहुत लोग पहले से जानते हैं लेकिन मेरे वो दोस्त जो अभी तक नहीं जानते हैं उन्हें मैं बताना चाहता हूं कि हमने पिछले साल के आखिर में सगाई कर ली है। इस साल गर्मियों की शुरुआत में हमारे बच्चे का जन्म होने वाला है। हम काफी धन्य महसूस कर रहे हैं।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News