बिजनेसमैन ने कॉन्फ्रेंस में की यौन संबंधों पर अजीब टिप्पणी, गंवाने पड़े 4200 करोड़ रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 12:08 PM (IST)

वॉशिंगटनः एक अरबपति बिजनेसमैन को कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला और सेक्स से जुड़ी टिप्पणी करना भारी पड़ गया ।  उसे इस विवादास्पद बयान के लिए 4200 करोड़ रुपए गंवाने पड़ गए । मामला अमेरिका का है जहां अरबपति केन फिशर ने एप्पल इन्वेस्टेमेंट कॉन्फ्रेंस में पिछले हफ्ते कहा था कि फंड जुटाने के लिए नए क्लाइंट से संपर्क करना ऐसा होता है जैसे बार में तुरंत मिली किसी महिला को संबंध बनाने के लिए राजी करना।

 

केन के इस बयान के बाद अमेरिका में विवाद पैदा हो गया। अमेरिका के मिशिगन राजकोष विभाग ने केन फिशर को स्टेट पेंशन सिस्टम से बाहर कर दिया और अपने करीब 4200 करोड़ रुपए वापस लेने का ऐलान किया। फॉक्स बिजनेस की रिपोर्ट के मुताबिक, केन फिशर ने कॉन्फ्रेंस में कहा था कि पैसा और सेक्स ज्यादातर लोगों के लिए निजी चीज है। फंड जुटाने के लिए नए ग्राहक को मनाना ऐसा होता है, जैसे बार में मिली किसी लड़की के साथ संबंध बनाना।

 

हालांकि बाद में उन्हें लड़की शब्द को सुधारकर महिला कहा। केन फिशर इससे पहले भी विवादास्पद बयान दे चुके हैं। 2018 में उन्होंने ऐसे ही एक कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि वह सोचते हैं कि कम उम्र में उन्हें अधिक सेक्स करना चाहिए था।केन को अमेरिका में बेस्ट सेलिंग ऑथर के रूम में जाना जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News