बिलावल ने इमरान सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने का किया आह्वान

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 10:24 AM (IST)

पेशावरः पाकिस्‍तान  में 11 पार्टियों से मिलकर बने पाकिस्‍तान डेमाक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) ने  प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि वे  इमरान सरकार को सत्ता से बेदखल करके ही रहेंगे। इस दौरान पिपुल्‍स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी ने इमरान खान की सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने की अपील की है।   -प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बिलावल ने कहा कि इमरान खान को नैतिक जिम्‍मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्‍तीफा दे देना चाहिए क्‍योंकि उनकी सरकार हर क्षेत्र में विफल रही है। 

 

बिलावल ने कहा है कि वह लोकतंत्र में विश्‍वास रखते हैं इसलिए इमरान के खिलाफ कानूनी रूप से सही कदम आगे बढ़ा रहे हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि विपक्ष को चाहिए कि वह इमरान के हर गलत कदम की बात सदन में उठाए। उनके मुताबिक वो इस मामले में पीडीएम के सभी दलों को एक साथ लेकर आगे बढ़ रहे हैं। उन्‍होंने इमरान खान पर तंज कसते हुए ये भी कहा कि देश की जनता सब कुछ भलीभांति जानती और समझती है। वो ये भी जानती है कि इमरान सरकार में बने रहने के लिए क्‍या कुछ कर रहे हैं।

 

उन्‍होंने आरोप लगाया कि सीनेट इलेक्‍शन को लेकर सरकार जनता का पैसा बेतहाशा खर्च कर रही है। बिलावल ने कहा कि  इमरान सरकार पूरी तरह से डरी हुई है। उन्‍होंने सरकार के इस कदम को गलत बताते हुए कहा कि वो इसके खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। उन्‍हें विश्‍वास है कि कोर्ट इसको वापस सदन में भेज देगी और इस बात का आदेश देगी कि सदन के सदस्‍य इस बारे में खुद फैसला लें। इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीडीएम गठबंधन के सभी नेता शामिल थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News