ऑस्ट्रिया के विएना शहर में 6 जगहों पर गोलीबारी, 7 की मौत व एक हमलावर भी ढेर...कई घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 08:42 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: यूरोप के ऑस्ट्रिया के विएना शहर में एक यहूदी मंदिर समेत 6 अलग-अलग जगहों पर हथियारबंद लोगों ने फायरिंग की। डेली मेल की खबर के मुताबिक इस आतंकी वारदात में अब तक एक हमलावर समेत 7 लोगों की मौत हो चुकी है। विएना पुलिस के मुताबिक इस हमले में कई लोग घायल भी हुए हैं। विएना पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि रात 8 बजे गोलीबारी की घटना हुई जिसमें कई राउंड गोलियां चलीं। ट्वीट में बताया गया कि कई संदिग्ध रायफल से लैस नजर आए। इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं जिनमें एक ऑफिसर भी शामिल है। विएना पुलिस विभाग के अनुसार सहायता कार्य जारी है।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक एक आंतकी को मार गिराया गया है जबकि अभी एक आतंकी की तलाश जारी है। विएना पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में लोगों को अलर्ट रहने को कहा है। साथ ही पुलिस ने लोगों को किसी भी अफवाह से दूर और सावधान रहने को कहा है। पुलिस ने ट्वीट किया, कृपया किसी भी अफवाहों, आरोपों, अटकलों या पीड़ितों की अपुष्ट संख्याओं को न देखें, वो किसी भी तरह की मदद नहीं करता है! अंदर रहें! आश्रय लें, सार्वजनिक स्थानों से दूर रहें।

PunjabKesari

ऑस्ट्रिया के आंतरिक मामलों के मंत्री कार्ल नेहमर ने सोमवार देर रात कहा कि मध्य विएना में एक प्रमुख उपासनागृह के पास हुई गोलीबारी एक आतंकवादी हमला जैसा ही प्रतीत होता है। लोगों को प्रभावित इलाकों में घर के अंदर रहने के लिए कहा गया है, इसके साथ ही उन स्थानों पर सार्वजनिक परिवहन को भी रोक दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने एक लिंक भी शेयर किया है ताकि लोग इस घटना से जुड़े वीडियो और तस्वीरें उन तक भेज सकें। सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो मौजूद हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News