रहस्यमयी सवालों में उलझी दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न की मौत! खून के धब्बे, जर्मन महिला और अब मसाज गर्ल की सामने आई तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 05:59 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न के निधन से क्रिकेट जगत समेत उनके फैंस काफी शोक्ड में है। थाईलैंड के एक रिसाॅर्ट में शेन वार्न की हुई आक्समिक मौत के बाद पुलिस ने काफी चौंका देने वाले खुलासे किए। 

PunjabKesari

  शेन वॉर्न के निधन के बाद सामने आई पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में दावा किया गया कि यह मौत नेचुरल है और किसी भी तरह की कोई संदिग्धता नहीं है, लेकिन इसके बावजूद कई ऐसी चीज़ें सामने आई है जो आशंका पैदा कर रही है। दरअसल,  शेन वॉर्न थाईलैंड के जिस रिजॉर्ट में रुके हुए थे, वहां की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमें दिखाई दे रहा है कि शेन वॉर्न और उनके दोस्तों को मसाज देने के लिए चार थाई महिलाएं तब रिजॉर्ट में आई थीं, लेकिन तबतक शेन वॉर्न के निधन की बात सामने आ गई थी। 

PunjabKesari

बता दें कि शेन वॉर्न का निधन 4 मार्च को थाईलैंड के सामुजान विला में हुआ था, जहां पर वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टी मनाने के लिए आए हुए थे। थाईलैंड पुलिस के मुताबिक, शेन वॉर्न को जब अटैक आया तब उनके साथियों की ओर से उन्हें सीपीआर दिया गया था. इस बीच वॉर्न के मुंह से खून भी निकला था, जिसके जिसके धब्बे उनके कमरों में पाए गए।

PunjabKesari

थाईलैंड पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिली है, उसमें दिखाया गया है कि चार महिलाएं शेन के कमरे के बाहर से निकल रही हैं, ये फुटेज शेन वॉर्न के शव मिलने से चंद मिनटों पहले की है।  इन्हीं चार में से एक महिला के अनुसार, उनकी पांच बजे की बुकिंग थी, जिसमें उन्हें मसाज, फुटमसाज और नेल ट्रीटमेंट के लिए बुलाया गया था।

PunjabKesari

महिला के मुताबिक, जब वह शेन वॉर्न के कमरे के पास पहुंची तो कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद महिला ने अपनी बॉस को मैसेज कर बताया कि शेन वॉर्न दरवाजा नहीं खोल रहे हैं, और इसके कुछ देर बाद ही शेन वॉर्न के निधन की बात सामने आई थी,  जब उनका दरवाजा नहीं खुला, तो दोस्तों ने उनका कमरा खोला, जहां वह  शेन वॉर्न को अचेत अवस्था में देखते है। जिसके बाद वह 20 मिनट तक शेन तो सीपीआर देते है और  जब एम्बुलेंस आई तब अस्पताल की ओर गए लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। डाॅक्टरों का कहना है कि शेन वार्न की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News