द रॉक को राष्ट्रपति बनाना चाहते हैं अमेरिकी, WWE के रेसलर बोले- ये गंजा देश की सेवा के लिए तैयार

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 04:07 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: रेसलिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके  ड्वेन जॉनसन अब राजनीति में भी आना चाहते हैं। हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने कहा कि अगर वह कभी अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो देश के लोगों की सेवा करना उनके लिए सम्मान की बात होगी।  जॉनसन की यह टिप्पणियां उस सर्वेक्षण के जवाब में आई हैं जिसमें कहा गया कि अमेरिका की लगभग आधी आबादी चाहती है कि वह राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए दावेदारी पेश करें।

PunjabKesari

डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहलवान से अभिनेता बने जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर लिखे पोस्ट में एक लेख साझा किया, जिसमें कहा गया कि कम से कम 46 प्रतिशत अमेरिकी ड्वेन ‘द रॉक' जॉनसन की ओर से राष्ट्रपति पद की दावेदारी का समर्थन करेंगे। जॉनसन को ‘द रॉक' नाम से भी जाना जाता है। अभिनेता ने लिखा कि बेहद सुखद। मुझे नहीं लगता कि हमारे संस्थापक सदस्यों ने कभी सोचा होगा कि कोई छह फुट चार इंच का, गंजा, टैटू गुदवाने वाला, आधा अश्वेत, आधा-समाओ, टकीला पीने वाला फैनी बैग पहनने वाला शख्स उनके क्लब में शामिल होगा, लेकिन अगर ऐसा कभी हुआ तो आप लोगों की सेवा करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।

PunjabKesari
दरअसल जॉनसन के पिता अश्वेत थे और मां समाओ की रहने वाली है। साथ ही वह फैनी यानी आगे कमर की तरफ बांधने वाला बैग पहनने के स्टाइल के लिए मशहूर हैं। यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा जाहिर की है। जॉनसन ने 2017 में कहा था कि वह राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी पेश करने के बारे में ‘‘गंभीरता से विचार'' कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News