अमेरिकी छात्र को सोशल मीडिया पर फोटो डालना पड़ा महंगा, स्कूल ने किया निलंबित

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 08:39 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना वायरस से देश ही नहीं दुनिया भी त्रस्त है। ऐसे में अमेरिका के एक छात्र ने अपने स्कूल की एक फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी, जिसमें स्कूल के हॉल में छात्रों की भीड़ दिखाई दे रही थी। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद छात्र को स्कूल से निलंबित कर दिया गया है।

जॉर्जिया के डलास में नॉर्थ पॉलिंग हाई स्कूल के एक छात्र हन्ना वॉटर्स ने स्कूल जाने के पहले दिन भरे हॉल की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। वॉटर्स ने बताया कि उसे स्कूल के अंदर जैसा दिखता था उसे साझा करना था। इसलिए उसने यह तस्वीर ली और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वॉटर्स ने कहा, "वे उस इमारत में और काउंटी में हर किसी की सुरक्षा के लिए चिंतित थे, क्योंकि सीडीसी और दिशानिर्देश जो सीडीसी हमें महीनों से बता रहे थे, उनका पालन नहीं किया जा रहा था।"

वाटर्स ने कहा कि उसे फोटो पर निलंबित कर दिया गया है। स्कूल प्रबंधन ने कहा कि उसने तीन आचरण नीतियों का उल्लंघन किया है। निर्देश समय के दौरान अपने फोन का उपयोग करना, सोशल मीडिया के लिए स्कूल के घंटों के दौरान अपने फोन का उपयोग करना और छात्रों को फिल्माने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करना। वाटर्स ने कहा जब तक स्कूल खत्म नहीं हो गया, तब तक उसने तस्वीर पोस्ट नहीं की। वाटर्स ने स्वीकार किया कि उसने सोशल मीडिया पर छात्रों की छवियों को पोस्ट करने की नीति को तोड़ दिया है, लेकिन उसे इसका कोई पछतावा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News