वकील ने कहा- ''10 मिलियन का जुर्माना नहीं भर पाएंगी एम्बर हर्ड''...उठा सकती हैं यह कदम

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 10:11 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी अभिनेत्री एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच साल 2018 से चल रहे मानहानि के मुकदमे का फैसला बुधवार को आ गया है। सात सदस्यीय जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया। इसी के साथ जूरी ने हर्ड को 10 मिलियन जुर्माना भरने को कहा है। वहीं कोर्ट के फैसले के बाद अभिनेत्री के वकील ने कहा कि हर्ड अपने पूर्व पति जॉनी डेप को 10 मिलियन के हर्जाने का भुगतान करने में असमर्थ हैं।

 

मीडिया के पूछने पर क्या हर्ड 10 मिलियन हर्जाना चुकाएंगी क सवाल पर उनके वकील ने कहा कि "अरे नहीं, बिल्कुल नहीं। वकील ने कहा कि "एक्वामैन" स्टार फैसले के खिलाफ अपील करना चाहती हैं और "इसके लिए कुछ मजबूत आधार हैं। बता दें कि हर्ड ने दावा किया था कि डेप ने अपनी शादी से पहले और बाद में उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

 

जूरी ने हर्ड का पक्ष भी लिया और कहा कि डेप के वकील ने उन्हें बदनाम किया था और उनके दुर्व्यवहार के आरोपों को धोखा कहा था। जूरी सदस्यों ने कहा कि डेप को हर्ज़ाने के रूप में एक करोड़ 50 लाख डॉलर का भुगतान किया जाना चाहिए, जबकि हर्ड को 20 लाख डॉलर मिलने चाहिए। डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में मानहानि का मुकद्दमा दायर किया था। उन्होंने वाशिंगटन पोस्ट में हर्ड के एक आलेख को लेकर मुकद्दमा किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News