राष्ट्रपति चुनाव के बाद ट्रंप पर हो सकता है जानलेवा हमला, मशहूर ''TV पंडित'' ने किया दावा

2020-10-22T09:29:56.907

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैंं। जहां एक तरफ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जीत हासिल करने का दावा करते आ रहे हैं तो वहीं अमेरिका के मशहूर टीवी पंडित पैट रॉबर्टसन का भी बड़़ा बयान सामने आया है। रॉबर्टसन की मानें तो 3 नवंबर को होने वाले चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की ही जीत होगी। इतना ही नहीं उन्होंने तो यह भी कह डाला कि चुनाव के बाद हिंसा भी होगी।

 

ट्रंप की होगी जीत
रॉबर्टसन की मानें तो चुनाव के बाद हिंसा की घटनाएं हो सकती हैं। इस दौरान ट्रंप को मारने के लिए दो बार कोशिश भी की जाएगी। केवल ट्रंप ही नहीं रॉबर्टसन ने धरती को लेकर भी बड़ा दावा किया है। उनके अनुसार पांच साल बाद एक ऐस्टरॉइड धरती से टकराएगा और  दुनिया खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इंसान किसी परमाणु जंग से धरती को नहीं खत्म करेगा। 

 

ट्रम्प भी कर चुके हैं जीत का दावा
हाल ही में ट्रम्प ने भरोसा जताया कि अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में वह 2016 के मुकाबले बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने समर्थकों से अपने प्रति​द्वंद्वी जो बाइडेन को इसमें करारी  शिकस्त देने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर उनके प्रतिद्वंद्वी बाइडेन और उपराष्ट्रपति उम्मीदवार तथा सीनेटर कमला हैरिस की जीत होती है तो वे दोनों अमेरिका को एक समाजवादी देश बना देंगे । ट्रम्प ने कहा कि तीन नवंबर को होने वाले चुनाव में बाइडेन को करारी शिकस्त देकर इन अमीर एवं उदार पाखंडियों को संदेश देने का समय आ गया है। घर से बाहर निकलिये और मतदान करिये।
 


vasudha

Related News