करंट लगने के बाद सदमे में पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद, बोले- इसके पीछे भारत का हाथ

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 06:43 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने बेतुका बयान दिया है। शेख रशीद ने कहा है कि उन्हें करंट लगा, इसके पीछे भारत का हाथ है। रेल मंत्री शेख रशीद ने को हाल ही में भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए करंट लग गया था। इसकेबाद उन्होंने करंट लगने के पीछे भारत का हाथ बताया है। साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भारत उन्हें मारना चाहता है, उन्होंने कहा, “कल मैं करंट की चपेट में आ गया और पूरा भारतीय मीडिया इसे बार-बार दिखा रहा था।

शेख रशीद ने कहा, 'मैं भारत को बताना चाहता हूं कि मैं इतनी आसानी से नहीं मरने वाला हूं और जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक मैं आपको नहीं छोड़ूंगा।' दरअसल, शेख रशीद पाकिस्तान के उन मंत्रियों में शामिल हैं जो लगातार भारत के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। शुक्रवार दोपहर को जब वह भाषण दे रहे थे, तभी उनके माइक में झटका लगा। वह जब भारत के खिलाफ बयान दे रहे थे, तभी ऐसा हुआ और वह अचानक डर गए।

माहौल को संभालते हुए बाद में उन्होंने कहा कि लगता है कि करंट लगा है, लेकिन ये मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकता है। शेख रशीद इससे पहले भी कई बार भारत के खिलाफ युद्ध की धमकी देते आए हैं, ये वही हैं जिन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच जंग हो सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News