शुरू हुई तालिबान की बर्बरता- पब्लिकली शख्स को मारकर लटकाया, VIDEO वायरल

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 04:16 PM (IST)

काबुल- अफगानिस्तान में तालिबान की सत्ता आते ही वहां के हालाता बेहद खौफनाक हो गए हैं। हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल,  तालिबान ने शरिया कानूनों के तहत लोगों का बर्बर सजा देना भी शुरू कर दिया है, जिसकी एक ताजा तस्वीर सामने आई है।
 

तालिबान ने  एक शख्स को मारकर सार्वजनिक तौर पर लटकाया
दरअसल, अफगान में एक शख्स को तालिबान ने मारकर सार्वजनिक तौर पर लटका दिया है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, इसे अफगानिस्तान के पत्रकार हिजबुल्लाह खान ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि तालिबान ने शहरों के अंदर सार्वजनिक तौर पर सजा-ए-मौत देना शुरू कर दिया है, ये हेरात का मामला है।
 

गरीबी के कारण अब अपने बच्चों को बेचने पर मजबूर हुए लोग
पत्रकार हिजबुल्लाह खान ने एक और ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि अफगानिस्तान में ये दुखद दृश्य,लोग गरीबी के कारण अब अपने बच्चों को बेचने पर मजबूर हैं, इसमें एक शख्स अपने गोदी में एक बच्चा पकड़ा है और दूसरे हाथ में एक बच्ची का हाथ पकड़ा है। वह पख्तो में कुछ बुदबुदा रहा है. इसी बीच एक महिला जमीन पर बैठी दिखाई देती है, जो बुर्के में हैं। वह शायद शख्स की पत्नी है। शख्स अपने गोदी का बच्चा अपनी पत्नी को थमा देता है। बता दें कि हिजबुल्लाह खान अफगानिस्तान के सीनियर जर्नलिस्ट हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News