अपने गुमशुदा कुत्तों की तलाश कर रही है लेडी गागा, ढूंढने वाले को देगी 3.6 करोड़ का इनाम

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 04:16 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क:  हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा ने एक बार फिर दुनिया का ध्यान अपनी और खींच लिय है। इस बार उनके गाने नहीं बल्कि कुत्ते चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल लेडी गागा के दो कुत्तों को किसी ने चुरा लिया है, अब गायिका ने इन्हे ढूंढ कर लाने वाले के लिए 5 लाख डॉलर के इनाम की घोषणा की है। यानी की जो कुत्तों को वापस लाएगा उसे 3 करोड़ 65 लाख रुपए की राशि दी जाएगी।

PunjabKesari

 लेडी गागा अपने कुत्तों से बहुत प्यार करती है। एक दिन उनका डॉगवॉकर कुत्तों को सैर करवा रहा था तो तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और तीनों कुत्ते काे उठाकर भागने लगे। तीन में एक  कुत्ता उनके कब्जे से भाग निकला। लेडी गागा के जो कुत्ते खोए हैं उनके नाम कोजी और गुस्ताव हैं। भागने वाले तीसरे कुत्ते का नाम एशिया है।  पॉप गायक फिल्म की शूटिंग के लिए रोम में है। जब उन्हे इस घटना को पता चला तो वह बहुत दुखी हुई। 

PunjabKesari

गागा ने सोशल मीडिया पर एक ईमेल आईडी जारी कर कह है कि जिस किसी को भी इन कुत्तों के बारे में किसी तरह की जानकारी हो, वो KojiandGustav@gmail.com पर उनसे संपर्क कर सकता है। इसके लिए उन्होंने इनाम भी रखा है। दरअसल गायिका के कुत्तों की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है, लोग उन्हे काफी पसंद करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News