प्रपोज करने के 5 दिन बाद ले ली गर्लफ्रेंड की जान

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 12:06 PM (IST)

लॉस एंजलिसः एक शख्स ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के पांच दिन बाद गोली मारकर उसकी जान ले ली। मामला अमेरिका के टेक्सास का है। पुलिस ने आरोपी केन्ड्रिक अकिन्स (39) को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि शनिवार की रात युवक ने गर्लफ्रेंड डोमिनिक जेफरसन (33) को किसी बात को लेकर झगड़े के बाद गोली मार दी । पुलिस ने कहा कि मृत लड़की के अपार्टमेंट से कुछ ही दूरी पर ये घटना हुई।

PunjabKesari

बता दें कि न्यू ईयर से एक दिन पहले केन्ड्रिक ने डोमिनिक को प्रपोज किया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था। एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की गोली मार कर हत्या कर दी। आरोपी ने पांच दिन पहले ही उसे प्रपोज किया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला अमेरिका के टेक्सास शहर का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार की रात युवक केन्ड्रिक अकिन्स और उसकी प्रेमिका डोमिनिक जेफरसन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी दौरान तैश में आकर अकिन्स ने जेफरसन को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

घटना के दौरान पड़ोस के लोगों ने आवाज सुनी और महिला की मदद के लिए बाहर भी आए। लेकिन पड़ोसी जब तक महिला को बचाते तब तक उसे गोली मार दी गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने एक पड़ोसी पर भी गोली चलाई, लेकिन वे बाल-बाल बच गए। घटनास्थल के पास से पुलिस को एक कार भी मिली। आरोपी तब घटनास्थल से भाग गया था, लेकिन बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News