बॉस से नाराज महिला कर्मचारी ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 07:03 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अगर कोई कर्मचारी अपने बॉस से परेशान या तंग रहता है तो उससे बदला लेने के कई तरीके हो सकते हैं। लेकिन थाईलैंड में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां अपने बॉस से नाराज महिला कर्मचारी ने उसके गोदाम को आग के हवाले कर दिया। जिससे उसका करोड़ों का नुकसान हो गया। महिला ने कथित तौर पर लाइटर से एक कागज के टुकड़े में आग लगाई और उसे फ्यूल कंटेनर पर फेंक दिया, जिससे प्रपाकोर्न ऑयल गोदाम में आग लग गई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, “38 वर्षीय आरोपी महिला कर्मचारी का नाम एन श्रिया है। उसने एक तेल गोदाम को इसलिए आग के हवाले कर दिया, क्योंकि वह अपने बॉस की 'शिकायत' और 'तनाव पैदा करने' से तंग आ चुकी थी। महिला कर्मचारी ने कागज के एक टुकड़े में आग लगाई और उसे एक ईंधन कंटेनर पर फेंक दिया, जिससे नाखोन पाथोम प्रांत स्थित प्रपाकोर्न ऑयल गोदाम में भीषण आग लग गई। आग की लपटों को देखकर इलाके में भगदड़ मच गई। पूरा गोदाम धू-धू कर जलने लगा। 40 से अधिक दमकल गाड़ियों ने आग बुझाने में मशक्कत की। आग पर काबू पाने में आपातकालीन सेवाओं को करीब चार घंटे लग गए।

बताया गया कि कंटेनर में हजारों गैलन तेल था. इस घटना से कंपनी को करीब 9 करोड़ का नुकसान हुआ। 29 नवंबर को हुई इस घटना के बाद महिला कर्मचारी पर एक्शन लिया गया। पुलिस के अनुसार, एन श्रिया को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने आगजनी करना कबूल कर लिया है। आरोपी महिला ने दावा किया कि उसका बॉस उसे काम को लेकर तंग करता था। इससे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया।

भीषण आग में दस से अधिक घरों के भी क्षतिग्रस्त होने की सूचना है. हालांकि, जनहानि की खबर नहीं है। पुलिस कंपनी के मालिक से भी पूछताछ कर रही है, जिसने बताया कि महिला पिछले 9 साल से यहां काम रही है। लेकिन वो ऐसा कदम उठाएगी अंदाजा नहीं था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News