Lockdown ने पति को किया दूर, तो ​पत्नी ने याद में लिख डाले 45 Love letter

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 01:59 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: कहते हैं कि प्रेम जीवन का एक अनोखा अहसास है, लेकिन बहुत कम लोगों के हिस्से में ही सच्चा प्यार नसीब होता है। ऐसा ही प्यार की मिसाल देखने को मिली चीन के हांगझू शहर में जहां बुजुर्ग कपल 55 दिन अलग रहने के बावजूद भी एक दूसरे से जुड़े रहे। पत्नी ने अपने पति की याद में एक नहीं बल्कि 45 Love letter लिख डाले। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार 84 साल के हुवांग गोशी के पति सन 55 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। इस बीच चीन में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन हो गया, जिसके चलते वह उनसे मिल नहीं पाई। पति से दूर हुवांग ने उनके लिए 45 लव लेटर लिख डाले। उनके ये लेटर्स अपने-आप में उनके प्यार की गवाही दे रहे हैं। सन को रेस्पिरेटरी फेलियर और डिमेंशिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया था, उन्हें आईसीयू में रखा गया था। 

PunjabKesari

कोरोना लॉकडाउन होने के कारण हुवांग आईसीयू में जाने की इजाजत नहीं थी। हुवांग अस्पताल तो आती थी लेकिन वह बाहर से ही नर्स को अपने पति  के लिए लिखा लेटर दे जाती थी। एक लेटर में उन्होंने लिखा कि डियर हज्बंड, मैं ठीक हूं। प्लीज मेरी चिंता मत करना। हमारे बेटे और पोते घर पर हैं। प्लीज नर्स के ऑर्डर को फॉलो करना और इलाज के लिए कोऑपरेट करना ताकि तुम जल्द से जल्द ठीक हो जाओ और एक फैमिली रीयूनियन एंजॉय कर सको। 

PunjabKesari

आईसीयू वार्ड में पत्नी के खत मिलने के बाद सन भी उसे बड़े ही प्यार से पढ़ कर संभालकर रख लेते थे। करीब 8 सप्ताह एक दूसरे से दूर रहने के बाद इस प्रेमी जोड़े की मुलाकात हुई, जिसकी ए​क तस्वीर भी सामने आई। वायरल हो रही तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि हुवांग किस तरह अपने पति को किस कर रही है।  अस्पताल के स्टाफ का कहना है कि सन, हुवांग के प्यार की वजह से ही इतने मुश्किल वक्त से उबर पाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News