रिटायर हुई सबसे पुरानी सैक्स वर्कर, एक दिन में करीब 50 से 100 लोगों के साथ बनाती थी संबंध

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 04:49 PM (IST)

नेवादा (विशेष): नेवादा में वेश्यावृत्ति के इतिहास में मीलपत्थर साबित हुई बिएट्रिस थॉम्पसन ने पिछले दिनों 54 वर्ष बाद अपने सैक्स वर्कर पेशे से रिटायरमैंट ले ली है। लंबे समय इस पेशे से जुड़ी रही बिएट्रिस के ग्राहकों की लिस्ट बहुत लंबी है और उसका दावा है कि उसके 5 लाख ग्राहकों में चार अमरीकी राष्ट्रपति भी शामिल रहे हैं। 

 

निकनेम ‘3 डॉलर’ से जानी जाती मिस थॉम्पसन ने जब इस पेशे में काम करना शुरू किया तो जल्द ही इसमें लोकप्रिय हो गई। नेवादा की सैक्स वर्कर्स यूनियन द्वारा उसे 1969 और 1992 के बीच सत्रह बार ‘सैक्स वर्कर ऑफ द ईयर’ नाम दिया गया और 2011 में लाइफ टाइम अचीवमैंट पुरस्कार के साथ सम्मानित किया गया।

 

बिएट्रिस थॉम्पसन का कहना है कि वह वर्षों पहले सेवानिवृत्त हो सकती थीं, लेकिन वह हमेशा अपनी नौकरी से प्यार करती रहीं और दशकों पहले खुद के लिए निर्धारित एक उद्देश्य तक पहुंचना चाहती थीं। उनका अंतिम ग्राहक, जर्मनी के हैम्बर्ग का एक 34 वर्षीय व्यक्ति कहता है कि उसने विशेष रूप से सुश्री थॉम्पसन के लिए 5400 मील की यात्रा की।

 

अब जब वह सेवानिवृत्त हो गई हैं, उनका इरादा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स संगठन से संपर्क करने का है। उनके पास अपने दावे को साबित करने के लिए कई दस्तावेज हैं, जिसमें इम्प्लायर रिकॉर्ड, टैक्स रिकॉर्ड और यहां तक कि हजारों ग्राहकों की समीक्षा भी शामिल हैं। थाम्पसन ने बताया कि उसका वास्तविक रिकॉर्ड उसकी जुड़वां लड़कियों लुईस और मार्टिन फॉकेंस के पास है, जो एम्स्टर्डम के रैड-लाइट जिले में रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News